Saturday, September 10, 2016

Jokes


हँसना तो पड़ेगा............😜😜😜😜
               ⬇⬇⬇⬇
बॉस👲 ने एक चुलबुली निहायती खूबसूरत👌
सेकेट्री👸 को काम पर रखा......😃😃😃
लेकिन 10 दिन बाद ही उसके बॉस ने 27वें माले से कूदकर आत्महत्या कर ली....
इंस्पेक्टर👮:-
कमरे में उस वक़्त कौन कौन मौजूद था..???
सेकेट्री👸:-जी.......सिर्फ में थी
इंस्पेक्टर👮:-आखिर क्या हुआ.....???
                    उसने खुदकुशी क्यों की..???
सेकेट्री👸:-सर..वो बहुत ही अच्छे इंसान थे
                 एक दिन उन्होंने मुझे 2लाख रु
                 का ड्रेस उपहार में दिया....!!!!
                फिर एक दिन उन्होंने मुझे 15लाख
                की  कीमत  वाला हीरो  का  हार
                खरीद कर दिया.........!!!!!
                अभी.....
                परसों ही वो मेरे लिए 5लाख की
                हीरे की अंगूठी लेकर आये थे.....
                ये देखिये मेरी ऊँगली में अभी भी
                है...........सर...
इंस्पेक्टर👮:-फिर .....??????
सेकेट्री👸:-आज ही उन्होंने मुझे शादी के
                 लिए प्रपोज़ किया था......
इंस्पेक्टर👮:-ह्म्म्म....तो....???
सेकेट्री👸:-तभी उसी वक़्त मेरे पापा का मुझे
                 फोन आ गया........
                 मेने अपने पापा से अपने बॉस की
                 तारीफ़ करते हुए कहा............
                 पापा आप अगर यहां होते तो
                 देखते कि मेरे बॉस मुझे कितना
                प्यार करते है..........
                और आप हो कि, मुझे हमेशा यही
                कहते रहते हो ,, कि.......
                पप्पू बेटा!, लड़की बनकर मत घूमा
                कर.........
               बस......बॉस ने यह सुना और सीधे
              छलांग मार दी..........
              😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜
.
.
शिक्षा:-
Market में पैसा लगाने से पहले
Product की पूरी जानकारी ले लें...
😲😲😃😜😷😨😡😉😉😉





















सरकारी नौकरियों के बारे में ताजा जानकारी देखने के लिए यहाँ क्लिक करें । 

उपरोक्त पोस्ट से सम्बंधित सामान्य ज्ञान की जानकारी देखने के लिए यहाँ क्लिक करें । 

उपचार सम्बंधित घरेलु नुस्खे जानने के लिए यहाँ क्लिक करें । 

देश दुनिया, समाज, रहन - सहन से सम्बंधित रोचक जानकारियाँ  देखने के लिए यहाँ क्लिक करें । 


No comments:

Post a Comment