Thursday, January 21, 2016

Fuuny Jokes


1)
कुछ सुंदर लड़कियो के साथ उनके अजीबो गरीब
Husbands को देख कर ऐसा लगता है…!
.जैसे… . .
बेचारी ने सावन सोमवार के उपवास में गलती से कुछ खा लिया होगा..!!
 2)
लड़की: – मैं तुम्हारे प्यार में लुट गई, बर्बाद हो गई, बदनाम हो गई।
लड़का:- तो मैं कोन सा तूम्हारे प्यार में कलेक्टर बन गया ।
3)
‘बुरा ना मानो होली है’ कह कर… मेरे पड़ोसी ने मुझ पर रंग फेंका था…
कल मैंने भी… ‘बुरा ना मानो दिवाली है’ कह कर… उस पर बम फेंक दिया…!!
सारा मोहल्ला रात भर से मुझे ढूंढ़ रहा है…!!

4)
आज भी गाँवो में शादी घर वालों की मर्जी से होती है…
घूँघट उठाने के बाद ही पता चलता है कि…
बीबी ” ऐश्वर्या ” है या जयसूर्या !

5)
रावण की बरसी आने वाली है,
उन की याद में प्लीज ये SMS कमसे कम किसी 1 राक्षस या 1 चुडेल को ज़रूर सेंड करे,
मैंने अपना फर्ज पूरा कर दिया…
6)
क्या फायदा इतनी पढाई करने का?
जब आखिर मेँ ये ही पता ना चले कि
जलेबी और फाफडा को अंग्रेजी मेँ क्या कहते हैँ?
आपको पता हो तो बताओ 
7)
BEST EVER . .: हाईकोर्ट ने आज ये स्पष्ट किया है क़ि
अगर पत्नी घर की लक्ष्मी है …!! तो _
गल फ्रैंड काला धन माना जायेगा ।।।।

8)
हसु भई फ़ोन पर:- हेल्लो हु हसु छु
रमेश भई :- तो पेला हँसी ले
पछी फ़ोन करजे।
9)
गुजरती True love story
एकवार एक गुजरती छोकरी ने छोकरा साथै प्रैम थय जाय छे.
छोकरी ने अंग्रेजी तो आवद्तु नथी छता पण छोकरी पोतानी दिल नी वात छोकरा ने कहे छे…..
छोकरी:- i am loving you……
(छोकरो पण पाछो काठियावाड़ी ऐटले छोकरो पण पोतानी मुछ मारडी ने कहे छे) छोकरो:- तू lovingयु तो हु सुथडि बोम।

10)
Guy : ek challenge dun?
Airtel 4G Girl : ok
Guy : ye site 2 min ke andar open karke dikhao
Airtel 4G girl (after 2 min) : Kuch to gadbad hai
Guy : Gadbad nahi G.T.U hai
11)
पप्पू:-यार ! मैं जो भी काम शुरू करता हूं मेरी बीवी बीच में आ जाती है ।
संता:-तू ट्रक चला कर देख, शायद किस्मत साथ दे दे |
12)
ई गोले पे गानो का सीस्टम लुल हो गवा है
उ ससुरा बादशाह कहता है
Dj wale babu mera gaana bja do
पर साला पूरे गाने मे बताता ही नही कोनसा गाना बजाना है
उधर उ अरिजित कहत रहा chal vha jate h ई भी नही बता रहा ससुरा जाना कहा है
ई रान्ग नंबर है ससुरा कोनो फिरकी ले रहा है

No comments:

Post a Comment